सदर के तीनों थानों में आयोजित हुआ थाना समाधान दिवस, सुनी गई फरियादियों की शिकायतें

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । सदर क्षेत्र के तीनों थानों में संपूर्ण थाना दिवस का आयोजन किया गया । थाना अमरिया में उप जिलाधिकारी सौरभ दुबे और थाना प्रभारी निरीक्षक पुष्कर सिंह तथा थाना न्यूरिया में तहसीलदार अमरिया शेर बहादुर और थाना प्रभारी निरीक्षक बिरजा राम तथा कोतवाली जहानाबाद में तहसीलदार सदर आनंद राय और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह के द्वारा संपूर्ण थाना समाधान का आयोजन किया गया । थाना समाधान दिवस में आए हुए फरियादियों की फरियादों को अधिकारियों द्वारा गंभीरता पूर्वक सुना गया । जिसमें थाना अमरिया में एक शिकायत का पंजीकरण हुआ है । जिसमें शिकायत का उच्च अधिकारियों द्वारा समाधान के लिए शिकायत से संबंधित कर्मचारियों को उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं । वहीं थाना नियुरिया में कुल 3 शिकायतों का पंजीकरण हुआ है । जिसमें एक शिकायत का समाधान करा दिया गया, शेष 2 शिकायतों का समाधान के लिए संबंधित कर्मचारियों को उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं ।

जबकि कोतवाली जहानाबाद में आज कुल 5 शिकायतों का पंजीकरण किया गया । जिनमें दो शिकायतें जो पुरानी थी उनका समाधान कराते हुए आज कुल 6 शिकायतों का समाधान कराया गया है। शेष एक शिकायत पत्र के लिए संबंधित कर्मचारियों को उच्च अधिकारियों के द्वारा उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं।
पीलीभीत कोतवाली में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित द्वारा भी फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता पूर्वक सुना गया तथा गंभीर शिकायतों का समाधान के लिए शिकायतों से संबंधित कर्मचारियों के लिए उचित दिशा निर्देश दिए गए । कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर प्रवीण मलिक भी उपस्थित रहे हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!