सपाइयों ने एसीपी कंपनी पर लगाया लापरवाही का आरोप, फूँका पुतला

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज समाजवादी पार्टी रॉबर्ट्सगंज के निवर्तमान नगर अध्यक्ष नीतीश पांडेय (टोनी) के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज के कचहरी तिराहे पर एसीपी/चेतक कम्पनी के जी0एम0 का पुतला फूँका।

इस दौरान नीतीश पांडेय ने कहा कि “चेतक कम्पनी के द्वारा रॉबर्ट्सगंज में फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है और उस पर अभी तक हाई मार्च लाईट नहीं लगाई गई है और रात में अत्यधिक अंधेरा होने से अप्रिय घटनाएं होती रहती है। पूर्व में कई बार जिला प्रशासन व चेतक कम्पनी के अधिकारियों को सूचित किया जा चुका है, उसके बावजूद जिला प्रशासन के नाकामी से ओवरब्रिज पर लाईट की व्यवस्था नहीं किया गया और चेतक कम्पनी द्वारा फ्लाईओवर के नीचे पिलरों के बीच में बैरिकेटिंग ना किए जाने की वजह से दुर्घटनाएँ होती आ रही है।”

समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश सचिव मन्नू पांडेय ने कहा कि “चेतक कम्पनी के द्वारा बनाया गया सर्विस लेन अधूरा पड़ा है और जो बना हुआ है वो क्षतिग्रस्त है, उन्हें चेतक कम्पनी द्वारा तत्काल मर्मत करवाया जाए व कीर्ति पॉली हॉस्पिटल से लेकर पुसौली तक के सर्विस लेन पर हुए अतिक्रमण को तत्काल हटवाया जाय जो पैदल व साइकिल यात्री के लिए बनाया गया है व फ्लाईओवर के नीचे ना तो यात्री के लिए शौचालय की और ना ही बैठने की व्यवस्था है।जिसे तत्काल संज्ञान में लिया जाय व फ्लाईओवर के नीचे गंदगी का भंडार है, उसे साफ करवाया जाए। अन्यथा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगें, जिसकी पुरी जिम्मेदारी चेतक कम्पनी के अधिकारियों की होगी।”

इस मौके पर अमीश पांडेय, विनीत पांडेय, शुभम पांडेय, मनीष मिश्रा, हरिशंकर, शीतल, मंगरू पटेल, विनीत चौबे, चंदन चौबे, महफूज खान, शिवम तिवारी, आशीष यादव, प्रतीक, आंनद, अटल, मोनू, सतीश, गोलू, राजेश, आयुष, सूरज, दीपक समेत दर्जनों सपाई मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!