वेस्ट सेंट्रल रेलवे ने अप्रेंटिस के तहत विभिन्न पदों पर निकाली हैं बम्पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

वेस्ट सेंट्रल रेलवे (West Central Railway) ने अप्रेंटिस के तहत विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।भर्ती कुल 1273 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 फरवरी 2020 है। इन पदों पर 10वीं पास लोग आवेदन कर सकते हैं। वहीं, आप अगर इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, पहले नोटिफिशन को ध्यान से पढ़ें।

पद के नाम:
जीजल मैकेनिक, इलेक्ट्रिशन, वेल्डर, मशीनिस्ट, फिटर, टर्नर, वायरमैन, कारपेंटर, पेंटर, गार्डनर, पंप ऑपरेटर कम मैकेनिक, हॉरिकल्चर असिस्टेंट, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक, स्टेनोग्राफर, डिजीटल फोटोग्राफी, हाउस कीपर और अन्य।

शैक्षणिक योग्यता:
उम्मीदवार 10वीं पास होना चाहिए, साथ ही उम्मीदवार के पास संबंधित ट्रेड में एनसीवीटी से मान्यता प्राप्त आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए।

उम्र सीमा:
उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 15 साल साल होनी चाहिए।वहीं, उम्मीदवार 24 साल का नहीं होनाचाहिए।उम्र की गणना 08.01.2020 के हिसाब से की जाएगी।

आवेदन फीस:
100 रुपये

आवेदन की आखिरी तारीख:
14 फरवरी 2020

चयन:
इस आधार पर होगा चयन
उम्मीदवारों के चयन के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।ये मेरिट लिस्ट 10वीं और आईटीआई में प्राप्त अंकों के आधार पर बनाई जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई:
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वेबसाइट mponline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर भी आवेदन किया जा सकता है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!