फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला स्टारर कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी से आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं. वे एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में सैफ का फ्लर्टी अंदाज देखने को मिल रहा है. मूवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

क्या है फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की कहानी?
फिल्म में सैफ अली खान एक ऐसे शख्स बने हैं जिसे पार्टी करना, लड़कियां घुमाना, उनके साथ फ्लर्ट करना काफी पसंद है. उसे परिवार की जिम्मेदारियों से चिढ़ है. उनकी लाइफ फुल ऑन मस्ती से भरी है. सैफ की जिंदगी में टर्निंग प्वॉइंट तब आता है जब सैफ को पता चलता है कि आलिया फर्नीचरवाला उनकी बेटी हैं. वे 21 साल से इस सच से अंजान थे. लेकिन सैफ आलिया की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते. आलिया की मां तब्बू है. तब्बू को खुद नहीं पता कि आलिया सैफ की बेटी है या नहीं. इस बीच कहानी में कई सारे एंटरटेनिंग और इमोशनल मोड़ आते हैं.

कैसा है ट्रेलर?
सैफ के जवानी जानेमन का किरदार काफी हद तक उनकी फिल्म कॉकटेल की याद दिलाता है. कालाकांडी, सेक्रेड गेम्स, लाल कप्तान, तानाजी में सैफ को गंभीर रोल्स में देखने के बाद एक्टर का मस्तीभरा और फ्लर्टी अंदाज देखना फैंस के लिए ट्रीट है. फैशनेबल, पार्टी, लेडी और फ्लर्टी महिला के रोल में तब्बू को देखना सरप्राइजिंग है. वे हर सीन में इंप्रेसिव लग रही हैं. न्यूकमर आलिया फर्नीचरवाला को देखकर नहीं लगता कि ये उनकी पहली फिल्म है, पर्दे पर वे अट्रैक्टिव और कॉन्फिडेंट लग रही हैं. फिल्म की कहानी में नयापन है.

जवानी जानेमन पर्दे पर 31 जनवरी को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्म हिमेश रेशमिया की मूवी हैप्पी हार्डी एंड हीर से टकराएगी. इस महीने सैफ की फिल्म


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...