केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर बोला तीखा हमला, कहा- राहुल गांधी ‘झूठा ऑफ द ईयर’ पुरस्कार के पात्र हैं

बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए उन्हें झूठा करार दिया । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इतने झूठे हैं कि वह ‘झूठा ऑफ द ईयर’ पुरस्कार के पात्र हैं । दरअसल, राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि एनपीआर गरीबों पर टैक्स है ।

उनके इस बयान पर तीखी टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि NPR गरीब पर TAX है । NPR तो जनसंख्या रजिस्टर है, लोगों की जानकारी जो लोग देते हैं वो इसमें इकट्ठा करके रखते हैं, इसमें TAX कहां से आया । TAX कांग्रेस का कल्चर है- जयंती टैक्स, कोयला टैक्स, 2G टैक्स, जीजा जी टैक्स ।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष थे तब भी और अब नहीं हैं तब भी कुछ भी बोलते हैं और लगातार झूठ बोलते हैं । 2019 के झूठ ऑफ द ईयर के लिए वे पात्र हैं । पहले राहुल के बयानों से परिवार परेशान था अब जनता और पूरी कांग्रेस परेशान है ।

जावड़ेकर ने कहा कि हम आज कांग्रेस से 2 मांग करते हैं- झूठ बोलना बंद करें इससे देश गुमराह नहीं होगा । उन्होंने कहा कि देश ने कांग्रेस पार्टी को रिजेक्ट किया है । कर्ज माफी जैसे झूठे वादे करना बंद करें, जो कभी पूरे नहीं किए । देश के सभी मुसलमान भाई-बहनों से अपील है कि पहले खुद नागरिकता संशोधन अधिनियम को समझें और फिर दूसरों को भी समझाएं । नहीं तो झूठ और भ्रम फैलाने वाले राजनीतिक दल अपने वोट बैंक के स्वार्थ के लिए हमें आपस में यूं ही लड़ाते रहेंगे ।

उन्होंने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार है, जहां एक अस्पताल में एक महीने में 77 बच्चों की मृत्यु हुई है । राहुल गांधी को अगर जाना है तो वहां जाएं और अपनी सरकार को सुधारें। उसके बजाय ये बेतुके बयान देना बंद करें ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!