पेड़ से लटकता मिला किशोरी के शव, सनसनी

अमित कुमार मिश्रा/शोभित अवस्थी (संवाददाता)

बीसलपुर (पीलीभीत) । बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव सफौरा में 16 वर्षीय किशोरी अज्ञात कारणों के चलते पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। सुबह जब ग्रामीण अपने अपने खेतों पर जा रहे तो उनकी नजर लटक रहे किशोरी के शव पर पड़ी। जिससे
गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना परिजनों को दी । सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। सूचना पर घटना स्थल पर एएसपी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया ।

बताया जा रहा है कि रामकिशन की 16 वर्षीय पुत्री आरती अपने घर पर रात्रि 11 बजे मोबाइल देखती रही। अन्य परिजन सो रहे थे। रात्रि लगभग 12 बजे आरती की दादी कोकिला देवी की जब आंख खुली तो उसने देखा कि आरती घर में नहीं है। तभी वह शोर मचाने लगी। शोर सुनकर अन्य परिजन भी जाग गए और रात्रि में आरती की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जबकि परिजन रात्रि में पुलिस को सूचना देना उचित नही समझा। सुबह जब ग्रामीण अपने अपने खेतों पर जा रहे थे। तभी गांव के निकट एक खेत में शहतूस के पेड़ पर आरती का उसकी ही चुन्नी से शव लटका देखा गया। जिससे गांव में सनसनी मच गई। आरती के शव लटकने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सीओ प्रवीण मलिक, कोतवाल के0के0 कुमार तिवारी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना किया तथा किशोरी के शव को फंदे से नीचे उतरवाया शव को शील कर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया गया है ।
इसके बाद गांव में एएसपी रोहित मिश्रा पहुंचे उन्होंने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि आरती की मृत्यु के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता लग सकेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!