कल्पना हत्याकांड का खुलासा, हत्या कर शव को फेंक दिया था गंगा में, आरोपी गिरफ्तार

राजीव दुबे (संवाददाता)

मिर्जापुर । आवास-विकास कालोनी से लापता युवती के हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है । चर्चित प्रकरण का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 14 अक्टूबर को विजेन्द्र प्रसाद निवासी भरकना थाना घोरावल जनपद सोनभद्र ने सूचना दिया था कि उसकी लड़की कल्पना सिंह उम्र 21 वर्ष को अभियुक्त रविशंकर दूबे निवासी हरदी मिश्र थाना लालगंज जनपद मीरजापुर द्वारा आवास विकास कालोनी मकान नं0- 52 थाना को0 कटरा मीरजापुर से भगा ले गया । जिसके आधार पर थाना कोतवाली कटरा पर मु0अ0सं0 279/19 धारा 363, 366 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया था।

विवेचना के दौरान अभियुक्त रविशंकर दूबे से लड़की के बारे में सख्ती से पूछताछ पर बताया कि वह लड़की कल्पना को 23 सितम्बर की रात्रि में ही अपने कमरे में ही तकिया से मुँह दबाकर हत्या कर दिया था और लाश को छिपाने के लिए अपने सहयोगियों धनन्जय कुमार व अम्बुज पाण्डेय के सहयोग से मृतका के शव को बाइक से ले जाकर शास्त्री ब्रिज के बीच में गंगा नदी में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर धारा 363,366,302,201 के अन्तर्गत चालान कर दिया ।

नाम पता अभियुक्तगण-

1.-धनन्जय कुमार पुत्र स्व0 घनश्याम प्रसाद निवासी पत्थरपुरा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर हाल पता मकान नं0- 52 आवास विकास कालोनी थाना को0 कटरा जनपद मीरजापुर।
2-अम्बुज पाण्डेय पुत्र दयाशंकर पाण्डेय निवासी बभनी हेठार थाना मांडा जनपद प्रयागराज हाल पता मकान नं0- 52 आवास विकास कालोनी थाना को0 कटरा जनपद मीरजापुर।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

1-प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव थाना को0 कटरा जनपद मीरजापुर।
2-उ0नि0 वीरबहादुर चौधरी थाना को0 कटरा जनपद मीरजापुर।
3. हे0का0 नर्वेश कुमार मिश्रा थाना को0 कटरा जनपद मीरजापुर।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!