अलीगढ़ में शांतिपूर्ण ढंग से निबटा जुमे की नमाज, प्रशासन ने ली चैन की सांस

अलीगढ़ नागरिकता कानून के विरोध और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में बिगड़े माहौल के बाद आज जुमे की नमाज महानगर शांतिपुर्ण निबटने पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने चेन की सांस ली । महानगर में नमाज होने वाले स्थानों पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी आरएएफ,पीएसी ओर भारी पुलिस बल के साथ मुस्तेदी के साथ मौजूद रहे ।सरकार द्वारा प्रकाशित कराये गए विज्ञापनों ने लोगों नागरिकता कानून की सही जानकारी होने से माहौल में सुधार आया है।शहर मुफ़्ती ने डीएम,एसएसपी से मुस्लिमो के कागजात बिना सुविधा शुल्क सहूलियत से बनवाने की अपील की है।अधिकारियों ने भी शहर मुफ़्ती को पूर्ण आश्वस्त किया है ।

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने कहा कि जुमे की नमाज महानगर में शांतिपूर्ण सम्पन्न हुई है।नमाज के दौरान सुरक्षाव्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए।वहीं सरकार द्वारा समाचार पत्रों में प्रकाशित कराये गए विज्ञापनों को प्रशासन द्वारा फोटो स्टेट कराकर लोगो के बीच वितरित कराने से लोगों को नागरिकता कानून के बारे में सही जानकारी होने से भी माहौल में सुधार आया है।महानगर सहित जनपद में पूर्ण शांति व्यवस्था बहाल है।

जुमे की नमाज शांतिपूर्ण निबटने के बाद जामा मस्जिद के शहर मुफ़्ती जिलाधिकारी से वार्ता की मुस्लिमो के बिना सुविधा शुल्क लिए सहूलियत दे कागजात बनवाये जाये, अधिकारियों ने पूर्ण आश्वस्त किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!