रोजगार सेवक की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

पुवायां (शाहजहांपुर) । अज्ञात कारणों के चलते महिला ने कमरे में कुंडे के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी। जानकारी पर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।
क्षेत्र के गांव टकेली निवासी दयाराम के 28 वर्षीय पुत्र रोजगार सेवक संजीव प्रजापति की 26 वर्षीय पत्नी सोनी देवी ने अज्ञात कारणों के चलते शाम लगभग 5 बजे अपने कमरे में लगे कुंडे के सहारे दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। चूंकि संजीव रोजगार सेवक है। जिसके चलते घटना के समय वह विकासखंड पुवायां में अपना काम निपटा रहा था। काफी देर तक घर में दिखाई न देने पर संजीव के बड़े भाई अनंतराम की पुत्री नेहा अपनी चाची को देखने के लिए कमरे के पास पहुंची और आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने अपने बाबा को बताया। दयाराम ने मौके पर पहुंचकर खिड़की से झांक कर देखा तो सोनी को लटकता पाया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को नीचे उतरवाकर कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
इस मामले में कोतवाली प्रभारी एसआई संदेश यादव ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

दो वर्ष पूर्व हुई थी शादी

जनपद लखीमपुर खीरी क्षेत्र के बिजुआ गांव के सुरेश तथा कलावती की पुत्री सोनी का विवाह टकेली गांव के संजीव के साथ 2 वर्ष पूर्व हुआ था। परिजनों के अनुसार दोनों बड़े प्यार से रहते थे संजीव चार भाई हैं। चारों के घर अलग-अलग बने हुए हैं लेकिन सभी की रसोई एक ही है। इन सबके बीच सोनी की मौत ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया। गांव में चारों ओर संजीव के सरल स्वभाव की चर्चा है।

घर जाने की बात पर हुई थी कहासुनी

सोनी की मौत के बाद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनी की संजीव से मायके जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। संजीव ने कुछ दिन रुक कर खुद घर ले जाने की बात कही थी। जिससे वह नाराज हो गई। संजीव अपने काम से निकल गया। शाम को उसे इस घटना के बारे में पिता से फोन के द्वारा पता चला।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!