लोगों ने दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी दिलाने को लेकर कोचस नेशनल हाइवे किया जाम

अविनाश श्रीवास्तव (संवाददाता)

रोहतास जिले के कोचस स्थित मोहनियां आरा नैशनल हाइवे को जाम कर हिन्दू सेवा समिति के बैनर तले युवाओं ने सड़क पर परदर्शन करते हुए यातायात को घण्टो बाधित कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।
ज्ञातव्य हो कि पिछले कुछ दिनों में देश मे दुष्कर्म के मामले सामने आये जिसको ले युवाओं ने देश के हर राज्य और कस्बे में आक्रोश जाहिर कर दुष्कर्मियों को स्पीडी ट्रायल के तहत कड़ी सजा व फांसी देने को ले केंद्र सरकार व राज्य सरकार के विरुद्ध सड़क पर जाम कर आक्रोश जाहिर किया। वहीं आज भी आक्रोश का माहौल ब्याप्त है।
आपको बता दें कि बिहार के कैमूर के मोहनियां में घटना घटित हुई कि देश के अन्य राज्यों मे भी इस तरह के मामले सामने आए फिर बक्सर जिले में एक महिला के साथ भी ऐसा ही मामला सामने आ गया । महिला की जली हुई लाश मिली तो लोगों में कहीं न कही सरकार के कानून पर सवाल खड़े किए लगे ।
लोगों को अब लगने लगा है कि अब देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। अब चुप रहने कुछ होने वाला नहीं है ।

प्रदर्शन कर रहे हिन्दू सेवा समिति के अध्यक्ष ने कहा कि हमारे देश मे दुष्कर्म और बलात्कार के मामले दिनों ब् दिन बढ़ते जा रहे हैं आखिर सरकार इस मामले में क्यों सोई हुई है ? हमारा कहना यह है कि जो भी इस घटना को अंजाम देने वाले लोग हो चाहे जो भी समुदाय का हो उन्हें स्पीडी ट्रायल के जरिये फांसी की सजा होनी चाहिए जबतक फांसी की सजा नहीं हो जाती तबतक हमलोगों का आक्रोश जारी रहेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!