प्याज हुआ महंगा तो युकाँ ने किया अनोखा विरोध, पढ़ें पूरी खबर

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सियासत में महंगे प्याज ने कई बार सरकारों की बलि ली है। किस्सा हर बार एक होता है, बस चेहरे बदल जाते हैं। कमोबेश यहीं हाल वर्तमान में चल रहा है जब प्याज की कीमतें आसमान छूने लगी हैं। प्याज की कीमतों में उछाल को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। नेता अब इसके विरोध के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इसी क्रम में आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रॉबर्ट्सगंज के चाचा नेहरू पार्क में प्याज के बढ़ते मूल्य को महंगाई मुद्दा बनाते हुए प्याज की माला इत्यादि के माध्यम से प्रदर्शन किया।

इस दौरान कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे युकाँ लोकसभा अध्यक्ष आशुतोष दुबे “आशु” ने कहा कि “गरीबों का निवाला प्याज हुआ करता था लेकिन उनके पास कोई व्यवस्था और नहीं हुआ करती थी और नमक , रोटी, प्याज खा लिया करते थे लेकिन सरकार ने उनका यह निवाला भी छीन लिया। मौजूदा सरकार महंगाई पर लगाम लगा पाने में पूरी तरह विफल रही है। सूट-बूट वाली मौजूदा सरकार को ग़रीब जनता की परेशानियां समझ नही आ रही हैं। यदि सरकार जल्द से जल्द प्याज की कीमतें कम नहीं करती है तो युवा काँग्रेस आंदोलन करने पर बाध्य होगी।”

इस मौके पर शिव भजन दुबे, दिनेश भारती, ओमकार पांडे, बबलू, जावेद खान, रमेश भारती, साहिल, अभय चौधरी, बाबू, अखिलेश पांडेय व दिनेश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!