शिवसेना जनादेश का अपमान करके महापाप किया है – विधायक आशीष शेल्लार

महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर जारी घमासान के बीच रविवार को मुंबई में बीजेपी की बैठक हुई। इसके बाद बीजेपी के विधायक आशीष शेल्लार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की । इस दौरान उन्होंने शिवसेना पर तीखा हमला बोला । उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने बहुमत दिया था, लेकिन शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया है ।

शेल्लार ने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवसेना ने बाला साहेब ठाकरे के आदर्शों को त्याग दिया है । जनादेश का अपमान करके महापाप किया है। उन्होंने कहा कि 23 नवंबर को देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। विधानसभा में बीजेपी विश्वासमत हासिल करेगी । उन्होंने कहा कि विधायकों के साथ मीटिंग में फ्लोर टेस्ट को लेकर रणनीति तय की गई है ।

बीजेपी नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा कि नई सरकार के गठन के बाद राज्य में विश्वास का वातावरण तैयार हुआ है । हम महाराष्ट्र में विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं । मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ पूरी बीजेपी खड़ी है । उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र विधानसभा में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बहुमत साबित करने में सफल होगी ।

आशीष शेल्लार ने कहा कि बीजेपी को समर्थन कर रहे निर्दलीय विधायकों की अलग से एक बैठक होगी । इस बैठक में विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए रणनीति पर चर्चा होगी । हालांकि सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ बैठक में 118 विधायक साथ होने का पार्टी ने दावा किया था ।विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 105 विधायक जीते हैं । इसके अलावा बीजेपी कुछ निर्दलीय विधायकों के समर्थन का दावा कर रही है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!