सपा कार्यकर्ताओं ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का मनाया जन्मदिन

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन। समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के 81वें जन्मदिन को काली मंदिर चोपन के संस्कार भवन प्रांगण में समता दिवस गोष्ठी का आयोजन कर मनाया गया। गोष्ठी में कार्यक्रम कि अध्यक्षता रामसजीवन यादव ने किया व संयोजक व संचालक करते हुए अल्पसंख्यक सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव नजमुद्दीन इदरिशी ने कहा कि नेता जी सदैव दलितो,पिछड़ों, अल्पसंख्यको, किसानों, नौजवानों, व्यापारियों के अधिकार सम्मान के लिए संघर्ष करते रहे है तथा पिछड़ों दलितों अल्पसंख्यक को वंचित समाज को मुख्यधारा से जोड़ते हुए लोकसभा, विधानसभा एवं मंत्री बनाकर सम्मान दिलाने का काम किया ,सत्ता में उचित भागीदारी दिया।

देश की राजनीति के एक मजबूत स्तंभ है। हम उनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं। इस अवसर पर सपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ,डां राम मनोहर लोहिया द्वारा किसानों के हित में छेड़े गए नहर रेट आंदोलन में 15 वर्ष की उम्र में जेल जा कर यह दिखा दिया था कि वे देश के किसानों के प्रति कितने गंभीर व उनके हमदर्द हैं। देश की धर्म निर्पेक्षता, एकता अखंडता को बचाने के लिए अपने सरकार को कुर्बान कर दिया।

हम सभी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता को नेता जी के मार्गदर्शन में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करना है। तथा अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना है । मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनिल यादव,पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष विजय अग्रहरी,सपा नगर उपाध्यक्ष सत्यदेव पाण्डेय, दुर्गेश यादव,सलीम कुरैशी, मीना विश्वकर्मा ,रमेश यादव ,अमरनाथ यादव ,रमेश वर्मा , सपा नगर अध्यक्ष व सभासद कुशल सिंह ,राशिद आलम, अमन अली आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!