बाला साहेब की पुण्यतिथि पर बोले संजय राउत – बाला साहेब ने जो वचन दिया था वो जल्दी ही पूरा होगा

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी जंग जारी है। शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा ।संजय राउत और अरविंद सावंत ने मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

बाल ठाकरे को याद करते हुए रविवार को संजय राउत ने कहा कि बाला साहेब ने देश को हिंदुत्व का संदेश दिया । बाला साहेब ने जो वचन दिया था वो जल्दी ही पूरा होगा और महाराष्ट्र में शिवसेना का ही मुख्यमंत्री बनेगा।

इससे पहले भी कई मौकों पर संजय राउत ने शिवसेना का सीएम होने की बात कह चुके हैं। वो ये कहते आ रहे हैं कि हमारा ही सीएम होगा । इससे पहले राउत ने कहा था कि 5 साल नहीं, हम चाहते हैं कि 25 साल तक शिवसेना का सीएम हो, शिवसेना बड़ी पार्टी है, हम 50 साल से महाराष्ट्र की राजनीति में सक्रिय हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री पद पर ही सहमति नहीं बनने के कारण शिवसेना, बीजेपी से अलग हो गई और बीजेपी-शिवसेना के बीच 30 साल पुराना गठबंधन भी टूट गया. सरकार बनाने के लिए शिवसेना ने एनसीपी की शर्तों को मानते हुए केंद्र में बीजेपी के साथ अपना गठबंधन तोड़ने का फैसला किया और शिवसेना कोटे से मोदी सरकार में मंत्री अरविंद सावंत ने इस्तीफा दे दिया ।

आज बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर सरकार बनाने की सुगबुगाहट के बीच शिवसेना कार्यकर्ता जबरदस्त जोश में हैं । इस मौके पर मुंबई के दादर में शिवाजी पार्क में मुख्य आयोजन किया गया है, जिसमें उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना के हजारों कार्यकर्ता शामिल रहेंगे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!