सदर एसडीएम ने आरटीपीएस काउंटर का किया औचक निरीक्षण

अविनाश श्रीवास्तव (संवाददाता)

रोहतास । सासाराम प्रखंड के अंचल कार्यालय में आरटीपीएस काउंटर पर सासाराम सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता के औचक निरीक्षण से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से लगातार आरटीपीएस काउंटर और अंचल कार्यालय की कार्यशैली को लेकर शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद खुद सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने अंचल कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वहां कार्य करने वाले आरटीपीएस काउंटर पर कर्मियों से बातचीत भी किया साथ ही कई जप्त किया। हम आपको बता दें कि आरटीपीएस काउंटर पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग जाति आय निवास बनवाने के लिए पहुंचते हैं। लेकिन काउंटर कम होने की वजह से लोगों को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ जाता है। ऐसे में कई बार काउंटर के अंदर से ही पैरवी वाले लोगों का जाति निवास बन जाता है। जिससे आम जनता को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लिहाजा कुछ लोगों ने इसकी शिकायत सासाराम सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता से किया था। जिसके बाद सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने आरटीपीएस काउंटर और अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण कर कई कागजात को जप्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आरटीपीएस काउंटर की कार्यशैली को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिसे लेकर आज छापेमारी की गई है साथ ही इस बात को भी ध्यान में रखा गया है कि आरटीपीएस काउंटर पर कर्मी कैसे काम कर रहे हैं और जनता की मुसीबतों को कैसे निपटा रहे हैं ।

जाहिर है सदर एसडीएम के औचक निरीक्षण से कुछ देर के लिए आरटीपीएस काउंटर और अंचल कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कई कर्मी जो अपने काम से नदारद थे वह भागकर आए और काम पर लग गए हैं। ऐसे में वहां खड़ी जनता को इस बात का उम्मीद है कि अब काम सुचारू ढंग से हो पाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!