नहीं थम रहा क्राइम, अपराधियों ने ट्रक खलासी को मारी गोली, मौत

अविनाश श्रीवास्तव (संवाददाता)

रोहतास में बालू माफियाओं का कहर जारी है। रोहतास के डिहरी थाना क्षेत्र के सुअरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर बोलेरो सवार अपराधियों ने एक ट्रक के खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रक पर बालू लदा था। ट्रक ड्राइवर बाबूराम यादव ने बताया कि औरंगाबाद के तरफ से बालू लोड करके जा रहा था। तभी डेहरी के सुअरा के पास एक बोलेरो गाड़ी पर सवार नकाबपोश अपराधियों ने उसकी गाड़ी घेर लिया तथा पैसे की मांग करने लगे। जब तक बात कुछ समझ में आती, अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें वह खुद बाल-बाल बचा, वही उसका खलासी सूरज को गोली लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। सूरज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला था। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया।

इस घटना को ले देहरी के बीजेपी विधायक सत्यनारायण यादव ने कहा कि कहीं न कहीं प्रशासन की लापरवाही है जिससे इस तरीके की घटाएं हो रही । ऐसे में प्रशासन माफियाओं पर लगाम नहीं लगाती है तो भविष्य में इस तरह की घटनाएं होती रहेगी ।
हालांकि इस मामले पर किसी अधिकारी ने बयान नहीं दिया लेकिन छह लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कि जा रही है।

आपको बता दें कि रोहतास में बालू माफियाओं पर प्रशासन लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है वहीं इस घटना के संदर्भ में ट्रक एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर हंटर गंज से बालू लादकर जा रहे थे तभी ये लोग दस हजार रुपये की मांग करने लगे ट्रक ड्राइवर ने कहा कि सर हमारे पास एक हजार रुपया है इसी बीच अपराधियों ने खलासी के सर में गोली मार दी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!