अयोध्या फैसले को लेकर डीएम व एसपी ने पूरे क्षेत्र पर रखी नजर, शांति कायम

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

शाहजहाँपुर । शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है ग्रामीण इलाकों में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है प्रशासन के आला अफसर प्रत्येक गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं अयोध्या के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिये गये फैसले के उपरान्त जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डा. शिवा सिम्मी चनप्पा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया कि कही कोई अराजक तत्व कोई गडबडी न फैलाये।

इस मौके पर उन्होने कहा कि लोकतंत्र में हमारे न्यायालयों की अहम भूमिका है। उन्होंने समस्त जनपद वासियों का आह्वान किया है कि भारत की सबसे बड़ी न्यायिक संस्था सर्वोच्च न्यायालय के द्वारा अयोध्या के संबंध में दिये गये निर्णय का सभी वर्गों के लोग सम्मान करें। इस अवसर पर जनपद की कानून व्यवस्था, शांति व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा है कि किसी प्रकार की अफवाह पर विश्वास न करें और इस संबंध में जिला प्रशासन को तत्काल सूचना दें। जिला मजिस्ट्रेट ने कहा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के उपरांत कोई भी वर्ग सार्वजनिक रूप से किसी भी स्थल पर खुशी का इजहार न करें तथा सभी वर्गों के लोग आपसी सौहार्द बनाने में अपनी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर पूरे विश्व को एक संदेश देने का काम करें जो भारत की संस्कृति रही है। इस मौके पर नगर मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी सहित अधिकारीगण मौजूद रहे।

वहीं पुवाया में एडीएम प्रशासन एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा सुरक्षाकर्मियों आवश्यक निर्देश दिए
उधर जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस बल मुस्तैद रूप से तैनात नजर आया|



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!