पुलिस ने अनपरा में किया फ्लैगमार्च, शांति बैठक कर दो टूक का दिया निर्देश

जयप्रकाश सिंह (संवाददाता)

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला कभी भी आ सकता है । फैसला आने के पूर्व प्रशासन अपनी तरफ से हर सम्भव तैयारी में जुटा हुआ है। कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए सीओ पिपरी के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया । मामले के गंभीरता को देखते हुए प्रशासन फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

पुलिस ने इसके पूर्व स्थानीय लोगों के साथ मिल कर शांति समिति की बैठक भी की । बैठक में पुलिस ने आपसी भाईचारे के साथ रहने और भारतीय संविधान पर आस्था रखते हए उसके अनुरूप कार्य करने की अपील की । पुलिस प्रशासन ने साफ लफ्जो में कहा कि जो कोई भी लायन आर्डर को प्रभावित करेगा या किसी तरह का दुष्प्रचार करके माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करेगा उसे किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा, उस पर संगीन से संगीन धाराओं में निरुद्ध करके कार्रवाई किया जाएगा । पुलिस ने कहा कि किसी तरह का दुष्प्रचार व अफवाह से लोग बचें और जो ऐसा करे उसके बारे में पुलिस तक जानकारी पहुंचाएं । जिससे यहां का माहौल शांत रहे और सभी में आपसी भाईचारे सौहार्द बना रहे।

क्षेत्राधिकारी पिपरी ने बताया कि ऐसे कृत्यों में सोशल मीडिया का ज्यादा प्रयोग होता है। इसलिए ऐसे चीजो पर ऊपर से इसकी मानीटरिंग की जा रही है। पुलिस की पैनी निगाह ऐसे अराजक तत्वो पर बनी हुई है।सुरक्षा की दृष्टि से यह फ्लैगमार्च पूरे अनपरा क्षेत्र में किया गया।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी पिपरी ज्ञान प्रकाश राय प्रभारी निरीक्षक अनपरा शैलेश राय उप निरीक्षक सर्वानन्द यादव, तिरसु यादव, श्रीराम यादव, जगदीश वैसवार, सुल्तान शहरयार खान, नितेश सिंह चौहान, गोपाल गुप्ता, विश्राम वैसवार, चन्दन, अजय सिंह, तुलसी राम चुनकुवर, कुंदन सिंह, राजेश गुप्ता, शहजाद अली, जुल्फीकार अली, नायला, राम विशाल दुबे, रबीन्द्र सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!