शाहजहांपुर के तीन थानों में दो जगह लूट, दो जगह चोरियां

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

बीती रात बेखौफ बदमाशों ने शाहजहांपुर के कांट, निगोही व पुवाया समेत तीन थानों में दो जगह लूट की वारदात व दो स्थानों पर बेखौफ चोरियों को अंजाम दिया ।
काट थाना क्षेत्र के गांव रावतपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर नकदी समेत लाखों का सामान उड़ाया ।
बीती रात रावत पुर निवासी ट्रांसपोर्ट रौनक अली के घर पर दीवार फांद कर बदमाश घुस आए बदमाश परिवार वालों को असलाहों के बल पर लेकर नकदी समेत लाखों का सामान व रायफल लूट ले गये ।

मकान के नीचे के पोर्शन में किराए पर रह रही अध्यापिका आंचल के कमरे से भी कीमती सामान व जेवर लूट ले गए ।

वहीं काट थाना क्षेत्र में कस्बे की मुख्य बाजार में सर्राफा की दुकान की छत को गैस कटर से काटकर लाखों रुपए के जेवर व नकदी की चोरी भी हुई ।

पुवाया थाना क्षेत्र के गंगसरा गाँव में शाहजहांपुर से पलिया हाइवे पर बनी दुकान में खुटार के सर्राफा व्यापारी अखिलेश की ज्वेलर्स की दुकान से गैस कटर के माध्यम से सटर काटकर लाखों का जेवर चोरों ने उड़ाया इससे पहले बेखौफ चोरों ने खुशीराम साइकिल स्टोर से ताला तोड़कर साइकिल उठाई फिर उस पर गैस कटर लादकर आभूषण विक्रेता की दुकान पर ले गये ।

वहीं निगोही थाना क्षेत्र के गांव कजरी नूरपुर में बदमाशों ने एक घर में घुसकर घर के मुखिया नरेश यादव व उसके परिजनों को बंधक बनाकर घर में लूट की घटना को अंजाम दिया ।

उधर निगोही थाना क्षेत्र के गांव जठियापुर निवासी झंडू पुत्र विजय को अज्ञात बदमाशों ने गला दबाकर मारने की कोशिश की झंडू ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बदमाशों ने उसकी आंखों में कुछ डाल दिया जिससे दिखना बंद हो गया तथा उसके गले में बेल्ट का फंदा डालकर खींचा जिससे वह बेहोश हो गया ढाटाधारी बदमाश मरा हुआ समझकर फरार हो गए किसी तरह घर पहुंच कर परिजनों को लेकर थाने में तहरीर दी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!