अपर पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी । अयोध्या मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय से आने वाले फैसले के मद्देनजर मंगलवार को अपराह्न एएसपी अभय नाथ त्रिपाठी की अगुवाई में भारी संख्या पुलिस, पीएसी एवं सीआरपीएफ फोर्स ने नगर में फ्लैग मार्च किया।
कोतवाली से शुरु हुई फ्लैग मार्च काली जी मंदिर होते हुए अमवार मार्ग से शिवाजी तालाब,कोर्ट ,बस स्टैंड, रामनगर सहित अन्य मार्गों का शाम तक भ्रमण करते हुए आपसी सौहार्द एवं शांति की अपील करते हुए किसी भी तरह की अफवाहों से बचने की पुरजोर अपील की ।ए एस पी ने कहा कि अयोध्या मसले पर आने वाले सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी को सम्मान करना है।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट या खबर या किसी अफवाह को अन्य ग्रुप में शेयर न करे और न ही इस मामले पर ज्यादा ध्यान दे।यदि इस तरह के मामले आये तो पुलिस को सूचना दे बाहरी और सन्दिग्ध लोगो पर आम लोग भी नजर रखे उनके कहने या बहकावे में न आवें।हम सब की नैतिक जिम्मेदारी हैै कि समाज के अन्य लोगों का भी मार्गदर्शन करें, जिससे कि शांति व्यवस्था में कोई समस्या उत्पन्न न हो।एएसपी ने खास तौर पर कहा कि प्रशासन सौहार्दपूर्ण वातावरण का पक्षधर है।बावजूद इसके प्रशासन की अवांछनीय व अराजक तत्वों पर पैनी नजर रहेगी।जिले में हम रहें या न रहें, लेकिन ऐसे लोगों के लिए हम हमेशा याद रहेंगे।

फ़्लैग मार्च के दौरान पुलिस उपाधीक्षक संजय वर्मा,प्रभारी निरिक्षक अशोक सिंह,क्राइम इंस्पेक्टर एस पी यादव,विंढमगंज एस ओ प्रदीप सिंह, एस आई रामबचन यादव, प्रेमशंकर मिश्र,राकेश राय सहित काफी संख्या में सी आर पी एफ एवं पुलिस के जवान मौजूद रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!