अफवाहों पर कत्तई न दे ध्यान-मनोज पांडेय

कुलदीप यादव (संवाददाता)

कमलापुर । क्षेत्र के देवकली ग्राम पंचायत में सोमवार को ग्राम प्रधान श्यामसुंदर बिंद फौजी के नेतृत्व में पुलिस व ग्रामीण समन्वय बैठक सम्पन्न हुआ।इसमें सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले में फैसले पर शांति व्यवस्था बनाने का अपील किया गया।जबकि अफवाहों व सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचनाओं पर ध्यान न देने के साथ पुलिस को सूचना देने का आग्रह किया गया।
मुख्य अतिथि चौकी प्रभारी कमालपुर मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि आने वाले दिनों में सुप्रीम कोर्ट अयोध्या मामले पर फैसला आने वाला है।हम सभी की जिम्मेदारी है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें ।सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों को चिन्हित कर कार्यवाही किया जा रहा है।अराजक तत्व समाज में गलत संदेश देकर माहौल को खराब करने की कोशिश करते है।ऐसे लोगो के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दे।ताकि समय रहते समस्या से निदान मिल सके।आपसी सामंजस्य से ही विकास हो सकता है।आप बिना हिचक के पुलिस से असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी दे सकते है।आपकी गोपनीयता बनाकर रखी जायेगी।

इस मौके पर ग्राम प्रधान श्यामसुंदर बिंद फौजी, धानापुर मंडल महामंत्री जयप्रकाश उपाध्याय, अरुण राय, मायापति यादव, धनंजय कुमार, राकेश कुमार, बिहारी, अवधेश, जनार्दन आदि रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!