मारपीट की अलग – अलग घटनाओं में कई घायल, मामला दर्ज

राजुकमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल । कोतवाली क्षेत्र के डोमखरी गांव में शनिवार को मारपीट कर रहे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि डोमखरी निवासी राजेंद्र और दिनेश कुमार पुराने विवाद को लेकर शनिवार को आपस मे विवाद व मारपीट कर लिये।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेंद्र व दिनेश को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

वहीं कोतवाली क्षेत्र के वीरमंदहा गांव में रिश्तेदारों ने आपस में मारपीट कर ली। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। पुलिस ने बताया कि सुरेश यादव निवासी अमौली थाना राबर्ट्सगंज के मुताबिक वह अपनी ससुराल वीरमंदहा गांव में शनिवार को आया था। जहां पुरानी रंजिश को लेकर उसके चचिया ससुर रामविलास व रामविलास का पुत्र मनोहर ने उसके साथ मारपीट कर ली। उसी बीच में सुरेश यादव का साला दयालाल भी अपने चाचा का पक्ष लेते हुए मारपीट में साथ दिया। पुलिस ने घायल सुरेश यादव (30) का डॉक्टरी परीक्षण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया। और सुरेश यादव की तहरीर पर रामविलास तथा मनोहर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने बताया कि इस मामले में रामविलास तथा दयालाल को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया।

एक अलग घटना में कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव में शुक्रवार देर शाम दो पक्षों में हुई मारपीट हुई।जिसमे पांच लोग घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने सात लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव में शुक्रवार को जमीन सम्बंधित मामले को लेकर सेमरा गांव में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ और थोड़ी देर में मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष से रीता देवी (24) पत्नी सुशील कुमार, संतरा देवी (25) पत्नी शीतला प्रसाद तथा दूसरे पक्ष से रन्नो देवी (23),उसका पति सुभाष (27) और उसकी सास विमला देवी (48) घायल हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां सभी घायलों का मेडिकल परीक्षण किया गया।प्राथमिक उपचार के बाद रीता देवी, रन्नो देवी और विमला देवी को अधिक चोट लगने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया। इस मामले मे पुलिस ने एक पक्ष से रीता देवी पत्नी सुशील कुमार की तहरीर पर सुभाष व सोनू पुत्रगण रमेश, रन्नो देवी पत्नी सुभाष और विमला देवी पत्नी रमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। दूसरे पक्ष से रन्नो देवी पत्नी सुभाष की तहरीर पर सुशील कुमार पुत्र मुन्ना, संतरा देवी पत्नी शीतला प्रसाद और रीता देवी पत्नी सुशील कुमार के खिलाफ शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया। तथा सुभाष, रीता देवी, रन्नो देवी, संतरा देवी व विमला देवी को गिरफ्तार कर लिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!