इस बार कुम्हारों के बनाए मिट्टी के दीयों से सजेंगी थाने व चौकियां

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के निर्देशानुसार प्रदेश भर के सभी थानों में इस बार कुम्हारों के द्वारा बनाए गए मिट्टी के दीयों से दीपावली मनाई जाएगी।आज इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के आदेशानुसार तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार के दिशा निर्देशन आज रोशनी का पर्व दीपावली के पावन अवसर पर कोतवाली जहानाबाद के प्रभारी निरीक्षक उमेश सिंह सोलंकी तथा चौकी इंचार्ज शाही कमलेश कुमार ने बाजार में मिट्टी के दीयों की लगाई एक छोटी बालिका की दुकान से मिट्टी के दीए खरीदें तथा थाना अमरिया में थाना प्रभारी निरीक्षक पुष्कर सिंह ने भी कुम्हार के द्वारा बनाए गए मिट्टी के दिए बाजार से खरीदे । जबकि सदर का तीसरा नियुरिया थाना में प्रभारी निरीक्षक विरजाराम ने भी चौराहे पर मिट्टी के दीए बेच रही शाहीन से उसके सारे दिए खरीद लिए।

सभी थाना प्रभारियों ने बताया कि जैसा कि शासनादेश है और पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार के दिशा निर्देशन में इस बार थाने में कुम्हारों के द्वारा बनाए गए मिट्टी के दीयों से दीपावली मनाई जाएगी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर योगेंद्र कुमार ने ग्राम वासियों से आग्रह किया है कि वह दीपावली के त्यौहार को राजी खुशी के साथ मनाएं तथा कोई भी अप्रिय घटना घट जाने पर तुरंत ही पुलिस को फोन पर सूचना देने में सहयोग करें ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!