न्याय गोष्टी व श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन।

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। स्थानीय नगर पंचायत के अध्यक्ष रहे स्वर्गीय इम्तियाज अहमद के प्रथम पुण्यतिथि को सर्वदलीय न्याय गोष्टी के रूप में मनाते हुए लोगों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की कार्यक्रम की अध्यक्षता सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव नजमुद्दीन ने की सभा का संचालन सपा नगर उपाध्यक्ष सत्यदेव पांडेय ने की गोष्टी में बृजेश सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवाधिकार प्रकोष्ठ लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी ने कहा कि इम्तियाज अहमद एक नेक दिल सामाजिक व्यक्ति थे वे जाति धर्म से ऊपर उठकर लोगों की सेवा करने का काम करते थे उनके असामयिक मृत्यु से नगर को भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है।

गोष्टी की अध्यक्षता करते हुए नजमुद्दीन इदरीशी ने कहा की इम्तियाज अहमद खेल प्रेमी और जिंदादिल इंसान थे अपने व्यवहार से हर धर्म जाति के दिलों में जगह बनाने का काम किया। वर्ष 2012 के निकाय के चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज कर ऐतिहासिक सांप्रदायिक सद्भाव की मिसाल कायम की और नगर का चौमुखी विकास करने का काम किया जिसका नतीजा यह था कि फिर 2017 के नगर निकाय के चुनाव में भी भारी मतों से जीत दर्ज की थी। श्री अहमद जनपद में हर जाति धर्म के लोगों में लोकप्रिय रहे हैं निरंतर विकास की सोच रखने वाले इम्तियाज अहमद की असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या करके विकास की हत्या कर दी गई। जिला अध्यक्ष पीस पार्टी अतहर कुरैशी ने कहा कि नगर के लोकप्रिय चेयरमैन के हत्या के एक वर्ष बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी ना होना नगर के लोगों के लिए शर्म की बात है तथा सरकार भी अन्याय कर रही है। सपा नगर उपाध्यक्ष सत्यदेव पाण्डेय ने कहा कि इम्तियाज अहमद के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी इसलिए हम लोग उनके प्रथम पुण्यतिथि को न्याय गोष्टी के रूप में मना रहे हैं।

अंत में गोष्ठी में 2 मिनट का मौन धारण कर वरिष्ठ समाजसेवी शब्बीर खान व उद्योग व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष रहे नवीन सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रेस क्लब के अध्यक्ष गुड्डू मिश्रा, पूर्व सभासद अभिषेक दुबे,मौलाना फुजैल सिद्दीकी, पीस पार्टी महासचिव रिजवान सिद्दीकी, रेडिया ग्राम प्रधान सुनील सिंह गौड़, इरफान हमीदी, चंदन गौड़, नसरुद्दीन इदरीसी, तौसवर अली, सलीम कुरैशी, राजू गुप्ता, शब्बीर खान, अहद अंसारी, सद्दाम कुरैशी, गोरख गुप्ता, आफताब आलम, मुन्ना निषाद, नरेंद्र सिंह,रंजीत सिंह,उस्मान सिद्दीकी, नीरज जायसवाल, समीम कुरैशी, रईस कुरैशी, कंचन साहनी,मंसूर आलम,जितेंद्र पासवान,रोबिन,रंजीत,जसवंत सिंह,वीनीत शर्मा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!