दीप सजाओ व रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

अमित कुमार मिश्रा/शोभित अवस्थी (संवाददाता)

बिसलपुर (पीलीभीत) । मानसी पब्लिक स्कूल खमरिया नवदिया में दीपावली के उपलक्ष्य में दीप सजाओ एवं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। दीप सजाओ एवं रंगोली प्रतियोगिता में स्कूल के समस्त विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया ।
और वही बच्चों ने सुंदर सुंदर दीपक बनाये तथा रंगोलियां भी सजाई गयीं । विद्यालय के प्रवन्धक महेश के द्वारा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों में प्रथम द्वितीय तृतीय का चयन किया गया ।
प्रतियोगिता में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों को विद्यालय के प्रवंधक महेश चंद्र अग्रवाल ने सभी बच्चों को इनाम वितरित किये । वही दीपावली को लेकर प्रवंधक ने छात्र छात्राओं को दीपावली के महत्व के बारे में बताया और बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बताया कि इस पर्व पर हमें कम ध्वनि प्रदूषण वाले पटाखे चलाने को कहां जिससे वायु प्रदूषण कम हो।विद्यालय के समस्त स्टाफ को दीपावली व गोवर्धन पूजा तथा भाईदूज की बधाई देते हुए सभी टीचर्स को सम्मानित किया ।

इस मौके पर जितेंद्र प्रताप अमर सक्सेना, सत्यदेव मिश्रा, पारुल सिंह, पारुल अग्रवाल, गुंजन त्रिपाठी, देववती, कबिता एवमं समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!