यूपी पुलिस के दबाव के कारण दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी – डीजीपी

कमलेश तिवारी हत्याकांड के मामले में उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है । इस मामले में आरोपियों के अलावा जो और लोग शामिल हैं, साजिश कर्ता है, उन सभी पर कार्यवाही की जाएगी । डीजीपी ने बताया कि कमलेश तिवारी हत्या मामले में हत्या के दोनों आरोपी राजस्थान बॉर्डर पर पकड़े गए। दोनों आरोपी मोइनुद्दीन और असफाक गिरफ्तार हो गए हैं ।
डीजीपी नके बताया कि गुजरात एटीएस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को शामलाजी से गिरफ्तार किया है । आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों आरोपियों को यूपी पुलिस को गुजरात एटीएस सौंप देगी । वही दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि काफी समय से हत्याकांड को अंजाम देने के लिए प्लानिंग की जा रही थी । उत्तर प्रदेश पुलिस के दबाव के कारण ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी है । लगाकर उत्तर प्रदेश की पुलिस इन आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही थी। एसआईटी एसटीएफ सभी टीमें लगातार छापेमारी कर रही थी । इनाम भी घोषित हो गया था । जिसकी वजह से इन्हें अपने ठिकाने बदलने पड़ रहे थे । इन्हीं सब दबाव के कारण इनकी गिरफ्तारी हो सकी है

गुजरात ATS के मुताबिक आरोपियों ने जुर्म कबूला है, पैसे खत्म होने पर दोनों आरोपियों ने परिवार वालों को संपर्क किया था । सम्पर्क सूत्र मिलते ही गुजरात ATS ने दबोच लिया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!