जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, कहा- जरूरत पड़ने पर पीओके के भीतर भी कार्रवाई करेंगे

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो भारत, पीओके के भीतर घुस कर आतंकियों के खिलाफ अभियान करेगा । उन्होंने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि हम आतंकी शिविरों को बिल्कुल तबाह कर देंगे और जरूरत पड़ने पर पीओके के भीतर भी कार्रवाई करेंगे।

राज्यपाल ने कहा कि अगर पाकिस्तान नहीं सुधरेगा तो हम और भी बड़े स्तर की कार्रवाई करेंगे । श्रीनगर में पत्रकारों से बात करते हुए मलिक ने कहा कि जो युवा ऐसे लोगों का साथ दे रहे हैं उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए । सरकार विकास के काम कर रही है और नौकरी निकाल रही है, युवाओं को नौकरी और विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए ।

आपको बता दें कि मलिक ने कुछ दिनों पहले ही एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर में विकास के कामों को देख कर पीओके के लोग विद्रोह कर देंगे और भारत के साथ मिल जाएंगे । इस तरह बिना बल प्रयोग करे ही पीओके वापस भारत का हिस्सा बन जाएगा ।

दरअसल बालाकोट एयर स्ट्राइक के करीब आठ महीने बाद भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया । भारतीय सेना ने पाकिस्तान के करीब 10 सैन्य जवानों और उतने ही आतंकियों को ढेर कर दिया ।
बालाकोट एयर स्ट्राइक की तरह भारतीय सेना ने सीमा को पार तो नहीं किया । लेकिन अपनी सीमा में रह कर सुरक्षा बलों ने अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया । सेना प्रमुख ने कहा कि दीपावली नजदीक है. ऐसे में हमें संकेत मिला था कि आतंकवादी इन कैंपों में आए थे और वे घुसपैठ करने वाले थे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!