Wednesday, November 13, 2019 - 08:20 AM
फ़्लैशबॉलीवुडराष्ट्रीय न्यूज़

महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पीएम संग नजर आयी फिल्मी हस्तियां

23

महात्मा गांधी सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि एक विचारधारा है । गांधी के विचारों को सिर्फ देशवासी ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सराहा जाता है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कला और मनोरंजन जगत के दिग्गजों से मुलाकात की। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, समेत टीवी की क्वीन एकता कपूर भी नजर आईं। इसी के साथ नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें कई सारे फिल्मीं सितारे बापू के संदेशों को दोहराते नजर आ रहे हैं ।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है । वीडियो बेहद खूबसूरत है । वीडियो में बॉलीवुड सितारे बारी-बारी से महात्मा गांधी के उपदेशों को पढ़ते नजर आ रहे हैं। इनमें आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हैं । वीडियो के साथ कैप्शन में मोदी ने लिखा- फिल्मीं सितारों ने साथ में आगे आकर महात्मा गांधी को ट्रिब्यूट दिया है. #ChangeWithin एक सराहनीय प्रयास है । इससे गांधी जी के विचारों को दूर दूर तक पहुंचाने में मदद मिलेगी । इससे लोगों के अंदर सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेंगे ।

बता दें कि दिल्ली में पीएम निवास पर ये कार्यक्रम आयोजित किया गया । इसमें फिल्म जगत के कई नामी सितारों ने शिरकत की । टीवी क्वीन एकता कपूर और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर खुश नजर आईं । इसके अलावा बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार, शाहरुख खान और आमिर खान ने भी मोदी के साथ फोटो खिंचवाई ।

शाहरुख खान ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- ”मैं नरेंद्र मोदी जी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने चेंज विद इन हैशटैग के साथ हमें डिस्कशन का हिस्सा बनाया । साथ ही उन्होंने आर्टिस्ट को इस काबिल समझा कि वे महात्मा गांधी के संदेशों को अपने अभिनय के माध्यम से दुनियाभर में फैला सकते हैं । इन सब के साथ ही युनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा के बारे में जो उनका विचार है वो भी लाजवाब है और वक्त की मांग है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...