मैंने मेरे वीर जवानों के सामने नतमस्तक होकर अनुच्छेद 370 को बलि चढ़ाई है – मोदी

चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस पर हमला तेज हो गया है । हरियाणा के हिसार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया । पीएम ने कहा कि हरियाणा ने हर बार मेरी झोली भरी है । इस बार हिसार पहले से भी प्रचंड जनादेश बीजेपी के पक्ष में देने वाला है ।उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा में सारे रिकॉर्ड टूटेंगे । हरियाणा का मुझपर पूरा अधिकार, मैं आपके सुख-दुख का साथी हूं ।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने मेरे वीर जवानों के सामने नतमस्तक होकर अनुच्छेद 370 को बलि चढ़ाई है । आतंकवादी आएं और मारकर चले जाएं, हम इंतजार करें? अब देश बदल चुका है, इंतजार नहीं अब इंतजाम होगा ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में पहले ऐसी सरकार बैठी थी, जो हरियाणा के किसानों के हक के पानी को पाकिस्तान भेजती थी । लेकिन क्या पाकिस्तान में पानी बहता रहे और हमारा किसान पानी के बिना रहे? पीएम ने कहा कि मैंने हरियाणा का पानी पिया है, ठान लिया है और अब करके रहूंगा । पीएम ने कहा कि वादा करता हूं कि आपके हक का पानी पाकिस्तान को नहीं देंगे । PM ने कहा कि जब मैं पानी की बात करता हूं तो आग उधर लगती है ।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के हाल आज आप समझ रहे हैं, संसद के परिसर में कांग्रेस के नेता हरियाणा के नेता को आंखें दिखा रहे थे, क्या ये हरियाणा का अपमान आप सहन करेंगे? PM ने कहा कि JJP वाले अभी भी पुराने जमाने में खोए हुए हैं । कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने हरियाणा से खर्ची और पर्ची वाला कल्चर खत्म कर दिया ।

पीएम ने कहा कि हम काम करते हैं और वो कारनामे करते हैं ।कांग्रेस कारनामे करने से बाज नहीं आई । उन्होंने कहा कि आज देश के 50 लाख परिवारों को आयुष्मान भारत की वजह से फायदा मिल रहा है । पीएम ने कहा कि विपक्षी लोग इस योजना का भी विरोध करते थे ।।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता निजी हित के बारे में सोच रहे हैं, वो हरियाणा के बारे में क्या सोचेंगे ।

हरियाणा में कब डाले जाएंगे वोट?

हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को चुनाव है और 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के नतीजे सामने आएंगे. 19 अक्टूबर को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी शुक्रवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करना था, लेकिन रैली रद्द हो गई और उनकी जगह राहुल गांधी जनसभा करेंगे.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!