बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली के बंगले से हथियारों का जखीरा बरामद

कई सालों से जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली के बंगले से करोड़ों रुपये के व‍िदेशी हथ‍ियार बरामद हुए हैं । लखनऊ क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के बसंतकुंज के बंगले से गुरुवार को इन हथ‍ियारों की बरामदगी की है ।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने गुरुवार को बताया कि 12 अक्टूबर को महानगर कोतवाली में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के मामले में धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्बास की लोकेशन दिल्ली में है। हमारी टीम दिल्ली पहुंची और दिल्ली पुलिस से भी मदद मांगी गई। पुलिस को अब्बास अंसारी के बसंतकुंज स्थित किराए के मकान का पता चला। पुलिस ने सर्च वॉरंट के आधार पर बुधवार को यहां छापेमारी की।

पुलिस को उसके घर से इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया मेड रिवाल्वर, बन्दूक और कारतूस अब्बास के ठ‍िकाने से म‍िले । इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल और सिंगल बैरल बंदूक भी बरामद हुई ।

इसके अलावा मैग्नम की रायफल, अमेरिका मेड र‍िवॉल्वर, ऑस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल भी म‍िली।ऑस्ट्रिया की बनी मैगजीन और साढ़े चार हजार कारतूसों का जखीरा देख पुल‍िस दंग रह गई ।

कौन है अब्बास अंसारी?

संगीन इल्ज़ामों से घिरे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी हैं । मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी जो भले राजनीति के न सही मगर शॉट गन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं । दुनिया के टॉप टेन शूटरों में शुमार अब्बास न सिर्फ नेशनल चैंपियन रह चुके हैं । बल्कि दुनियाभर में कई पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर चुके हैं । अब्बास को उत्तर प्रदेश के व‍िधानसभा चुनावों में बहुजन समाज पार्टी ने घोसी से ट‍िकट द‍िया था लेक‍िन वह हार गए ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!