हमारा उद्देश्य आपको परेशान करना नहीं बल्कि आपके जीवन को सुरक्षित रखना : अभिषेक दीक्षित

राजेश गुप्ता (विशेष संवाददाता)

पीलीभीत । सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत पीलीभीत के डिग्री कॉलेज चौराहे पर करवा चौथ त्यौहार के अवसर पर परिवहन विभाग व पुलिस विभाग ने मिलकर मोटरसाइकिल चालकों को हेलमेट गिफ्ट किए हैं। सड़क सुरक्षा सप्ताह के इस अवसर पर पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के द्वारा मोटरसाइकिल चालकों की पत्नियों के द्वारा चालक पति को हेलमेट पहनवाए गये। वहीं पुलिस अधीक्षक के द्वारा मोटरसाइकिल चालकों को घर से निकलते समय मोटरसाइकिल पर हेलमेट लगाकर चलने के लिए वचनबद्ध किया गया तथा सड़क पर यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहा गया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के द्वारा बड़े वाहनों के पीछे रिफ्लेक्टर भी लगाए गए हैं।
वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने मीडिया को बताया है हमें किसी को परेशान करने का शौक नहीं है यह सब आप लोगों के लिए ही जिंदगी की हिफाजत के लिए किया जा रहा है, जनता को भी हमारा सहयोग करना चाहिए अभी हम सिर्फ जागरूकता अभियान चला रहे हैं उसके बाद हम चेकिंग अभियान भी चलाएंगे। पुलिसकर्मियों को भी हम जागरूक कर रहे हैं। मीडिया को जानकारी देते हुए श्री दीक्षित ने आगे बताया आज का दिन हमने इसलिए चुना है क्योंकि हिंदुओं में महिलाओं का करवा चौथ का विशेष महत्व है आज हमारे द्वारा हेलमेट वितरण करते हुए मोटरसाइकिल चालकों की पत्नियों को यह वचन दिलवाया गया है कि वह जब भी मोटरसाइकिल का प्रयोग करेंगे तो हेलमेट का प्रयोग जरूर करेंगे।
सड़क सुरक्षा सप्ताह के इस कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर धर्म सिंह, मार्शल पीलीभीत, एआरटीओ अमिताभ राय उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!