फेसबुक पर आपत्ति जनक पोस्ट से आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग किया जाम

मुकेश अग्रवाल(संवाददाता)

बीजपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बीजपुर बाजार स्थित एक मुस्लिम युवक ने माँ दुर्गा का अश्लील पोस्ट कर फेसबुक पर अशांति फैला दी इससे आक्रोशित बीजपुर बाजार के हिन्दू व्यवसाइयों ने गुरुवार को बीजपुर-रेनुकूट मुख्य मार्ग को जाम कर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाले मुस्लिम युवक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।
जाम की खबर लगते ही प्रभारी निरीक्षक एस बी यादव मय दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर लोगो से मामले की जानकारी ली और समझाया कि ऐसे अवांछनीय तत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। किसी भी हालात में दोषियों को बख्शा नही

जाएगा। घण्टो जाम की वजह से यातायात अवरुद्ध रहा जिससे कि राहगीरों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। रेनुकूट और बैढन की यात्री बसों में यात्रियों को जलालत झेलनी पड़ी। पुलिस को जाम खुलवाने के लिए घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ा।
प्रभारी निरीक्षक के सूझ बूझ व प्रयास के बाद लिखित तहरीर मिलने के उपरांत आश्वासन दिया गया कि आज शाम तक कानूनी कार्यवाही किया जाएगा।

प्रभारी निरीक्षक के इस आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। इस मौके पर यसवंत सिंह,अनिल सिंह मेहता,जसवंत सिंह,अरबिन्द सिंह,सुरेंद्र अग्रहरि,लक्ष्मी कसेरा,रामधन अग्रवाल,शिवधारी गुप्ता,बिकास कुमार मंगला, सतवंत सिंह,सन्दीप गुप्ता,रामाज्ञा सिंह सहित सैकड़ों लोगो मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!