Wednesday, October 23, 2019 - 02:23 PM
उत्तर प्रदेशक्राइम

गोली मार कर माँ बेटी की हत्या, सनसनी

39

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के मादी सिपाह बाजार में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब अज्ञात बदमाशो ने बाजार के स्थानीय निवाशी चन्द्रशेखर के घर मे घुस महिला और उसकी शिक्षिका पत्नी और 15 वर्षीय बेटे को गोलीमार मौत के घाट उतार दिया । दोहरे हत्याकांड से पूरे जिले में सनसनी फैल गई । घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई । मौके पर पहुँची पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है । घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर पर सैकड़ो की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई । घटना के कारणों का अभी तक कोई सुराग नही मिला है । मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने कई टीमो का गठन करते हुए डॉग स्कवायड को लगा दिया है।

बता दे कि पूरा मामला दोहरीघाट थाना क्षेत्र के मादी सिपाह बाजार का है । जहाँ बाजार के रहने वाले चन्द्रशेखर राय की पत्नी रेखा राय यूपी के बलरामपुर जिले में एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका है । और दशहरे की छुट्टी बिताने के लिए अपने घर पर आई हुई थी । परिवार वालो के मुताबिक जिस वक्क्त घटना हुई उस वक्त परिवार का कोई भी सदस्य घर पर नही था । घर के दूसरे मंजिले पर पहुँच बदमाशों ने गोलीमार हत्या को अंजाम दिया है । वही इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है । वही इस घटना को गवाह या फिर चश्मदीद नही है जिसकी वजह से अभी कोई सुराग नही मिला है । घटना का घुलसा करने के लिए पुलिस अधीक्षक के द्वारा पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है । घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम डॉग स्कवायड को लगाया गया है ।

घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या ने बताया कि जब पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली की एक महिला और उसके बेटे की गोलीमार हत्या कर दिया गया है । जिसकी जांच की जा रही है । जल्द ही मामले में पुलिस खुलासा करेगी । जानकारी के अनुसार मादी सिपाह गांव के बाजार में घर के अन्दर घुस कर बदमाशों ने ताबङतोङ गोली मार कर मां बेटे की निर्मम हत्या कर दियास। मृतका

रेखा राय पेशे से प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है, उनके साथ ही उनके 15 वर्षीय पुत्र हर्षिय राय की भी हत्या बदमाशों ने कर दी। घटना की बजह अभी साफ नही हो पाई है। लेकिन मामलें की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य सहित भारी फोर्स बल घटना स्थल पर पहुची और तनाव की स्थिती को देखते हुए घर को सीज कर दिया। पुलिस टीम द्वारा घटना की तफ्तीश शुरु कर दी गयी है। पुलिस अधिक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि सूचना प्राप्त हुआ की मां बेटे को गोली लगी है। इस सूचना पर पुलिस टीम संग जांच पङताल किया गया। मौक की तफ्तीश में कारतूस बरामद हुए है। लोगों से पुछताछ के बाद भी घटना कारित करने की स्थिती साफ नही हो सकी है। घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नही है। इसलिए जांच पङताल कर जल्द ही मामलें का पर्दाफाश किया जायेगा ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...