तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को मौलवी ने क्यों कहा कि अपना धर्म बदल लेना चाहिए

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने दुर्गा पूजा में शिरकत की और अब दारुल उलूम देवबंद के एक मौलवी ने उन पर इसको लेकर निशाना साधा है। मौलवी ने कहा कि नुसरत जहां को अपना धर्म बदल लेना चाहिए।
मौलवी ने कहा, ‘नुसरत जहां ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। वह पहले भी ऐसे कार्यक्रमों में दिखती रही हैं। इस्लाम का जो हुक्म है उसके मुताबिक, अल्लाह के अलावा किसी और की पूजा करना हराम है।’

नुसरत के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है । संसद में शपथ लेते समय नुसरत ने जब वंदे मातरम बोला था तब भी हल्ला मचाया गया था । उन्होंने जब निखिल जैन से शादी की तब भी उन्हें घेरने की साजिश हुई थी। उनके सिंदूर लगाने और पहनावे को भी निशाना बनाता जाता रहा है लेकिन नुसरत ने कभी इसकी परवाह नहीं की ।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद के नवदुर्गा पूजन करने पर देवबंदी उलेमा नाराज हो गए हैं और नुसरत को नसीहत दी है कि वह क्यों गैर मजहबी वाले काम कर रही हैं क्योंकि इस्लाम में अल्लाह के सिवा किसी और की इबादत करना हराम है । उलेमाओं का कहना है कि अगर नुसरत जहां को गैर मजहबी काम करने हैं तो क्यों ना वो अपना नाम बदल लें । इस तरह के अमल करने से नुसरत जहां इस्लाम व मुसलमानों की तौहीन कर रही हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!