Wednesday, October 23, 2019 - 02:29 PM
राष्ट्रीय न्यूज़स्पोर्ट्स

अफवाहों पर लगा विराम, सानिया ने कहा- अजहरुद्दीन के बेटे से होगी अनम मिर्जा का निकाह

12

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अफवाहों पर लगाम लगाते हुए इसकी पुष्टि कर दी है कि उनकी बहन अनम मिर्जा अजहरुद्दीन के बेटे असद से निकाह करने जा रही हैं। दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा थी । अब खुद सानिया मिर्जा ने कहा है कि अनम और असद की शादी दिसंबर में होगी । अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं. असद ने वकालत की है ।

सानिया मिर्जा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ”अनम दिसंबर में शादी कर रही है। हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और बेहद उत्साहित हैं ।” उन्होंने कहा, ”अनम अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही है. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं ।

इसी साल मार्च में सानिया मिर्जा ने असद के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने फैमिली लिखा था । अनम सानिया की छोटी बहन हैं और तलाक ले चुकी हैं । उनकी शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में हुई थी ।

कई मौकों पर असद और अनम ने भी इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीर साझा की है । दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । हाल ही में अनम ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसके बैकग्राउंड में ‘ब्राइड टू बी’ लिखा था ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...