असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस को कैल्शियम का इंजेक्शन देकर भी नहीं बचाया जा सकता

महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे सामने आएंगे। बीजेपी और शिवसेना एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन शिवसेना की तरफ से सियासी बयान सामने आ रहे हैं, मसलन शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का कहना है कि एक न एक दिन उनकी पार्टी का कोई शख्स निश्चित तौर पर महाराष्ट्र की कमान संभालेगा यानि सीएम बनेगा। इन सबके बीच कांग्रेस में जबरदस्त भीतरघात की खबर है। संजय निरुपम बार बार कह रहे हैं कि सोनिया गांधी से जुड़े कुछ लोग राहुल गांधी को फेल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कांग्रेस में उठापटक पर एआईएमआईए के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने भी निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी का सफाया हो चुका है और अब उसे कैल्शियम का इंजेक्शन देकर भी नहीं बचाया जा सकता है। ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस नेतृत्व महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को सत्ता से दूर रखना है तो विपक्षी दलों को जमीन पर मेहनत करके दिखाना होगा।

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस में भ्रम के हालात बने हुए हैं। उनके नेता बयानों के जरिए बीजेपी और शिवसेना पर निशाना तो जरूर साधते हैं। लेकिन आपसी टकराव को वो रोक पाने में नाकाम साबित हुए हैं। इस तरह की स्थिति में आप किस तरह की नतीजों की उम्मीद कर सकते हैं। जनता के बीच गलत संदेश जा रहा है। अगर कांग्रेस के नेता इसी तरह से लड़ते रहे तो बीजेपी-शिवसेना को सत्ता से दूर करना असंभव होगा। जहां तक एआईएमआईएम की बात है कि तो बहुजन अघाड़ी के साथ उनका गठबंधन है और वो देवेंद्र फडणवीस सरकार की नीतियों का पूरजोर विरोध कर रहे हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!