वर्तिका महिला मण्डल ने किया विभिन्न नृत्यों का प्रदर्शन, लूटी वाह-वाही

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर । एनटीपीसी की रिहंद परियोजना के महिलाओं की स्वयंसेवी संस्था वर्तिका महिला मण्डल ने नवरात्रि के पावन पर्व पर गुरुवार की रात्रि परियोजना के संगम प्रेक्षागृह में डांडिया, गरबा व झूमर नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति करके दर्शकों की जमकर वाहवाही लूटी । कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित मृणाली रंजन ने परंपरागत ढंग से किया । इसके पूर्व वर्तिका महिला मण्डल की उपाध्यक्षा रश्मि चौकसे व महासचिव देबामित्रा सिंघा राय ने मुख्य अतिथि रंजन को बारी-बारी से गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया । रंजन ने अपने सम्बोधन में वर्तिका महिला मण्डल द्वारा पेश किए गए कार्यों की जम कर सराहना की ।

कार्यक्रम के दौरान रश्मि चौकसे ने नवरात्रि के पावन पर्व पर आधारित कविता सुनाकर वातावरण में भक्ति रस का संचार किया । तत्पश्चात वातावरण में बदलाव लाते हुए कविता व रुचि गर्ग के संयुक्त निर्देशन में खेल का भी आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम का संचालन शालिनी पाठक व नीलू ने संयुक्त रूप से शेरो शायरी के बीच करके समा में चार चाँद लगा दिया । कार्यक्रम में मुख्य रूप से माधवी रमेश, सीमा श्रीवास्तव, सरिता राय, गीता सिंह, अनीता भोई, अंजू आदि उपस्थित थी । कार्यक्रम में संयोजन की भूमिका का निर्वहन सुधा श्रीवास्तव एवं आशा झरबड़े व धन्यवाद ज्ञापन निर्मला यादव ने किया । कार्यक्रम में कोरियोग्राफर की भूमिका रवि मौर्या ने निभाई । इस अवसर पर वर्तिका महिला मण्डल की अध्यक्षा स्वरूपा मुखर्जी की कमी महसूस हुई ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!