जनपद मिरर ब्यूरो चीफ को नि:शक्त जन सेवा संस्थान के अध्यक्ष ने दिव्यांगों के रजिस्ट्रेशन करने की सौंपी जिम्मेदारी

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो के साथ राजेश गुप्ता विशेष संवाददाता

पीलीभीत । अंकुर राइस मिल इंडस्ट्रीज के प्रांगण में नि:शक्तजनों की लगातार 15 बर्षों से सेवा करते आ रहे संस्था अध्यक्ष अमृतलाल ने जनपद के तहसील बीसलपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामसरन वर्मा, बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशनलाल राजपूत व जनपद के सांसद वरुण गांधी एवं बिलसंडा नगर के डॉक्टर किशन लाल आर्य को पहले से ही दिव्यांग जनों के पंजीकरण करने के लिए कहा जा चुका है।
वही अब विधायकों व सांसद के साथ ही जनपद मिरर, जनपद न्यूज लाइव ब्यूरो चीफ को भी संस्थान अध्यक्ष अमृतलाल ने दिव्यांग जनों के रजिस्ट्रेशन करने को आदेशित कर संस्थान से हर माह की 12 तारीख को उनके लिए उपलब्ध चीजें अपने हाथों से वितरित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
वही संस्थान की तरफ से कृत्रिम हाथ पांव, कैलियर बैशाखी, पोलियो ऑपरेशन, कान की मशीन, मोतियाबिंद के ऑपरेशन, ट्राई साइकिल, व्हील चेयर, दिल में छेंद वाले बच्चों के ऑपरेशन, के साथ ही पेसमेकर आदि की सेवा संस्था की तरफ से निशुल्क प्रदान की जाती है।
दिव्यांग जनों के अपना एक फोटो और आधार कार्ड की छायाप्रति व विकलांग जनों के लिए अपने विकलांग प्रमाण पत्र की भी छायाप्रति के साथ दीनदयाल शास्त्री जनपद मिरर, जनपद न्यूज लाइव ब्यूरो चीफ के मोबाइल नंबर 9457032497 पर रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की गई है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!