सम्पर्क पर पानी भर जाने से आवागमन ठप्प

सुशील कुमार (संवाददाता)

जमालपुर । क्षेत्र मे बारिश रूक जाने के बाद भी क्षेत्र के निचले इलाके मे भरे पानी से हालत मे सुधार नहीं हुआ है। कई सम्पर्क पर पानी भर जाने से आवागमन ठप्प है।
बरसाती पानी और नालों के पानी से निचले इलाकों मे बाढ़ का नजारा दिख रहा है।पानी के कारण कई संपर्क मार्गों पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। लोग मजबूरी मे जान जोखिम मे डालकर यात्रा करने को विवश है।निचले इलाकों के कई गांवों की फसले पानी मे पूरी तरह से डूबी हुई है।
क्षेत्र के ओडी-देवरिल्ला मार्ग पर मुर्दहवा नाले के रपटे पर पानी चलने के कारण संपर्क मार्ग पर आवागमन ठप्प हो गया है।भभौरा -ढेबरा संपर्क मार्ग, गौरी-चरगोडा मार्ग, बियार भाई मार्ग पर गौरी गांव के सामने संपर्क मार्ग पर पानी चल रहा है।
क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय ककरहीं, प्राथमिक विद्यालय देवरीला, प्राथमिक विद्यालय गुलौरी के परिसर मे पानी भर गया है।गुलौरी गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पानी भर जाने से मरीजों और स्टाफ को आने जाने मे परेशानी हो रही है।गुलौरी पंचायत भवन मे भी बाढ़ का पानी घुस गया है।
क्षेत्र के गौरी, गुलौरी, भमौरा, चरगोडा, चौबेपुर,मनई, ककरहीं,केशवपुर, शाहपुर माफी, डोहरी मदराँ भभौरा सहित कई गांवों के सिवानो कि फसलें पूरी तरह से पानी मे डूब गई है।
उपजिलाधिकारी चुनार जगजीत बहादुर यादव ने बताया कि जांच कराकर बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद किया जायेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!