परिवारिक कलह से ऊब कर विवाहिता ने केरोसिन छिड़क कर कर ली आत्महत्या

कुलदीप यादव (संवाददाता)

कमालपुर । धीना थाना क्षेत्र के महूजी गांव में रविवार की शाम विवाहिता ने परिवारिक कलह के कारण मिट्टी का तेल अपने शरीर पर डाल कर आत्म हत्या का प्रयास किया।
परिजनों ने आनन-फानन में धानापुर स्वस्थ्य केंद्र ले गए जहाँ डाकटरो ने गम्भीरता को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दीया। रविवार को देर रात्रि में संगीता ने दम तोड़ दिया। संगीता के पति दीपक प्रजापति नेअपने ससुराल दिलदार नगर चुटहा जिला गजीपुर गांव मायके वालों को घटना की सूचना दी। सोमवार की सुबह मृतका के भाई ने धीना थाने में अपने बहनोई दीपक प्रजापति
के खिलाफ तहरीर दी। वही दीपक के परिजनों ने बताया कि दीपक अपनी पत्नी के साथ सिकन्दरा बाद में पोकलेन मशीन चलाते थे वही संगीता को लेकर साथ मे रहते थे 26 सितम्बर को ही नौकरी से छुट्टी लेकर घर आये थे कल घर पर अकेली थी परिजन मड़ई पर भैंस बच्चा दी थी तो वहाँ रहे। मा गांव में राखी लेने गई थी 3 बजे के करीब पड़ोस की महिलाओं ने घटना की सूचना दी आनन फानन में 108 नम्बर एम्बुलेन्स से धानापुर स्वास्थ्य केंन्द्र ले जाया गया था जहाँ काफी जलने के कारण जिला चिकित्सालय चन्दौली रेफर हो गई थी इलाज के दौरान हुई मृत्यु हो गई।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!