लग्जरी बाइक्स से आए पचमढ़ी, झड़प हुई तो गोली मारकर की कारोबारी की हत्या

इन्हीं बाइक्स से आए थे लोग

मध्य प्रदेश के मशहूर हिल स्टेशन पचमढ़ी में शनिवार की रात छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी व्यावसायी की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि यह घटना बहस के हिंसक रूप लेने के कारण हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ से पचमढ़ी पहुंचे सुपरबाइक्स क्लब के सदस्यों के बीच किसी बात पर बहस हो गई. बहस ने हिंसक रूप ले लिया और एक बिल्डर के गनमैन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से रायपुर के कारोबारी कपिल कक्कड़ की गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि कपिल कक्कड़ अपने अन्य साथियों के साथ बाइकर क्लब की मीट में शामिल होने बाइक से पचमढ़ी आया हुआ था. हत्या के बाद इस मशहूर हिल स्टेशन पर हड़कंप मच गया. पुलिस ने घेराबंदी कर हत्या कर भाग रहे आरोपी गनमैन धर्मपाल और हनी ओबेरॉय को गिरफ्तार कर लिया.

bike-2_092919080242.jpg

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

होशंगाबाद के एएसपी घनश्याम मालवीय के मुताबिक पचमढ़ी के चंपक होटल में महंगी लग्जरी बाइक्स से करीब 70 लोग देश के अलग-अलग शहरों से आए थे. इस ग्रुप में हार्ले-डेविडसन, बीएमडब्ल्यू और डुकाटी जैसी महंगी बाइक्स थीं. इस बाइकर ग्रुप में शामिल सभी लोग बेहद अमीर परिवारों से हैं. इस ग्रुप के करीब 20 मेंबर बाइकर छतीसगढ़ के रायपुर, भिलाई और दुर्ग से आए थे.

पार्टी में गनमैन को लाने पर हुआ विवाद

शनिवार की रात पार्टी चल रही थी, जिसमें हनी अपने गनमैन को लेकर पहुंचा था. कारोबारी कपिल कक्कड़ ने इसका विरोध किया और गनमैन को बाहर जाने के लिए बोला. हनी ने इसका विरोध किया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.

इस दौरान हनी के गनमैन धर्मपाल ने कपिल कक्कड़ के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त कर ली है.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!