अपडेट : विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से बालक की मौत

रिवीन शुक्ला संवाददाता

बिलसंडा पीलीभीत । स्थानीय थाना नगर क्षेत्रान्तर्गत होंडा शो रुम के सामने मार्केट में स्थित एक विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से एक गरीब मासूम बालक की झुलस कर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।
वही मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक बालक राजीव पुत्र मुंशी लाल निवासी मोहल्ला, ईदगाह बार्ड संख्या 9 कस्बा व थाना बिलसंडा के रूप में पहचान की गई है।
वही बताया गया है कि मृतक अपने परिवार के चार भाइयों में सबसे छोटा था, और एक छोटी बहन भी है।
जबकि नगर के कुछ संगठन भी मृतक की मदद को आगे आये हैं, और शासन से मुवाबजा दिलाने की मांग की गई है। मृतक के परिवारजनों पर दुःखं का पहाड़ सा टूट पड़ा है।जहां उनका रो – रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही नगर वासियों में आक्रोश के चलते भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से शांति की अपील की। उधर सूचना पर उपजिलाधिकारी सौरभ दुबे भी घटना स्थल पर पहुंचे और जाम लगाए लोगों से शांति व्यवस्था कायम की गुहार लगाते हुए, मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन देते हुए जाम को समाप्त कराया गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।
इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक, सुरेश कुमार सिंह, सजंय कुमार सिंह, , आशुतोष रघुवंशी,रहिस खान, इल्यास व उपजिलाधिकारी सौरभ दुबे ने मामला शांत कराया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!