अमेरिका में चीनी टूरिस्टों को ले जा रही बस हादसे का शिकार, चार लोगों की मौत

चीन पर्यटकों को ले जा रही एक बस के अमेरिका के यूटा राज्य में बायसे कन्योन नेशनल पार्क के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर से घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
यूटा राजमार्ग गश्त दल ने क्षतिग्रस्त बस की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें बस की छत टूटी हुई है और बस पार्क के प्रवेश द्वार के निकट पलटी हुई है। स्थानीय खबरों में कहा गया है कि दुर्घटना बस शुक्रवार सुबह पार्क के प्रवेश द्वार से सात मील दूर हुई।
दुर्घटना के बाद एंबुलेंस और बचाव वाहनों की निर्बाध आवाजाही के लिए इस मार्ग को अन्य वाहनों के लिए बंद कर दिया गया। बस में चालक सहित कुल 30 लोग सवार थे।
गारफील्ड काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने अपने फेसबुक संदेश में इस दुर्घटना को भयावह बताया साथ ही कहा,” बस पूर्व की ओर जा रही थी तभी यह सड़क से फिसल कर पलट गई।
इस दुर्घटना में चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है और शेष घायलों को क्षेत्र के विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया है। गौरतलब है कि ब्रायस कैन्यन अमेरिका के मशहूर राष्ट्रीय उद्यानों में से एक हैं जिसे देखने हर साल 15 लाख पर्यटक आते हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!