राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. मूवी में अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल में दिखेंगे. मेड इन चाइना में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी बनी है.

फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. मजेदार कंटेंट वाली ये मूवी यकीनन ही दर्शकों को सिनेमाहॉल में एंटरटेन करेगी. मेड इन चाइना एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है, जो एक सफल एंटरप्रन्योर बनने के मकसद से चीन जाता है. फिल्म में मौनी रॉय एक्टर राजकुमार राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

क्या है फिल्म के ट्रेलर में:
ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है. राजकुमार राव रघु के रोल में हैं. उनके और मौनी रॉय के बीच शानदार केमिस्ट्री देखाई गई है. सफल एंटरप्रन्योर बनने के लिए रघु चीन जाता है. जहां उनकी मुलाकात सेक्सोलॉजिस्ट बोमन ईरानी से होती है. रघु गुप्त रोग की एक ऐसी दवाई बनाती है, जो काफी कारगर साबित होती है. फिर खुलता है रघु की तरक्की की रास्ता. मगर गुजराती शख्स के रोल में राजकुमार राव इंप्रेसिव नहीं लग रहे हैं. वे गुजराती टोन पकड़ने में फेल लगते हैं.

मेड इन चाइना से पहले मौनी रॉय फिल्म रोमिया अकबर वॉल्टर में नजर आई थीं. वहीं राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ जुलाई में रिलीज हुई. फिल्म में राजकुमार राव के साथ कंगना रनौत थी. मूवी ने अच्छा बिजनेस किया था. अब दर्शकों को एक्टर की मेड इन चाइना से बेहद उम्मीदें हैं.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!