दिनदहाड़े घर में घुसकर बेटे ने किया सौतेली मां की हत्या, सनसनी

19 सितम्बर 2019

पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

★ मृतिका रागनी क्षेत्र से थी बीडीसी

कोन । स्थानीय थाना क्षेत्र के कचनरवा बाजार में आज उस समय सनसनी फैल गयी जब एक बेटे ने घर में घुसकर अपनी सौतेली मां की चाकू से घोपकर निर्मम हत्या कर दिया । घटना के समय मृतिका घर पर अपने 3 वर्षीय पुत्र के साथ अकेली थी ।

जानकारी के अनुसार मृतक रागिनी देवी (25) कचनरवा की क्षेत्र पंचायत सदस्य थी, जो कचनरवा बाजार स्थित अपने मकान में अपने एक 3 वर्षीय पुत्र के साथ रहती थी । बताया जा रहा है कि आज दोपहर अचानक रागनी का सौतेला बेटा विष्णु गुप्ता घर में घुस गया और घुसते ही धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करने लगा । बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों में लड़ाई भी हुई लेकिन घायल रागनी किसी प्रकार चैनल से बाहर बरामदे तक निकल कर चिल्लाने लगी । शरीर से अत्यधिक रक्त स्राव होने के कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। उधर घटना को अंजाम देकर हत्यारा विष्णु गुप्ता जैसे ही भागने ही वाला था, आस-पड़ोस के लोगों ने देख लिया और पकड़कर पुलिस को सूचना दिया । घटना की खबर मिलते ही कोन पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर पहले शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु दुद्धी भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि पति शिवनारायण गुप्ता गुरुवार को भोर में ही अपनी पहली पत्नी के साथ औरगांबाद बिहार हुआ है ।

बतादे कि शिवनारायण गुप्ता क्षेत्र में काफी चर्चित हैं ।इनके इंटर कालेज व डिग्री कालेज भी है । रागिनी से पांच वर्ष पहले इन्होंने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रागनी से की थी । बताया जा रहा है कि तभी से पारिवारिक विवाद चल रहा था । इसी वजह से शिवनारायण गुप्ता दूसरी पत्नी के लिये कचनरवा बाजार में अलग मकान बनाकर साथ में रहता था । जबकि पहला मकान कचनरवा के गौरासिंहा में है।

हत्या आरोपी विष्णु गुप्ता की बात करें तो वह वर्तमान समय में वाराणसी में पढ़ता है । आज मौका देखकर आया व घटना को अंजाम दिया ।

बतादें मृतक रागिनी देवी कचनरवा की क्षेत्र पंचायत सदस्य थी और चोपन ब्लाक प्रमुख की प्रबल दावेदारी भी कर चुकी थी और इसी को लेकर दो वर्ष पहले चोपन प्रमुख के खिलाफ अविश्वास भी ला चूंकि थी।

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि निर्मम हत्या की गयी है । छानबीन की जा रही है जल्द ही हत्या के कारण का पता चल जायेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!