स्टार प्लस का फेम शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होने जा रही है इस फेम एक्ट्रेस की एंट्री

स्टार प्लस का फेम शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी दुनिया का सबसे फेम शो है। इस शो की सफलता की कहानी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। हाल ही में इस शो ने 3000 एपिसोड पूरा किया है। 3000 एपिसोड पूरा करने के बाद यह शो हिंदी टीवी श्रृंखला की कड़ी में पहला शो बन गया है। आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है’ हमेशा से अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर खबरों में रहा है और यही कारण है कि इस शो की टीआरपी हमेशा से सबसे ज्यादा रही है। इसी बीच इस शो से जुड़ी एक खास बात सामने आई है। खबरों की मानें को इस शो में अभिनेत्री पायल नायर नजर आने वाली हैं।

खबरों की मानें तो अभिनेत्री पायल नायर एक विशेष कैमियो में शो में प्रवेश करेंगी जहां वह कार्तिक (मोहसिन खान) के वकील की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। नायर ने कहा कि मैं एक साल के बाद टीवी पर लौट रहा हूं क्योंकि मैं अन्य काम प्रतिबद्धताओं में व्यस्त था। इसके अलावा, कुछ भी रोमांचक मेरे रास्ते में नहीं आया। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पायल नायर आमतौर पर नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जानी जाता है, यह आगे देखने के लिए एक बदलाव होगा। उस पर, वह कहती है कि लंबे समय तक चलने वाले चरित्र के साथ नीरस महसूस करने की तुलना में कुछ एपिसोड के लिए एक शक्तिशाली भूमिका करना बेहतर है।

आपको बात दें कि इस समय ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गोयनका फैमली के घर में काफी उथल-पूथल मचा हुआ है। जल्द इस शो में कोर्टरूम ड्रामा दिखाया जाएगा और एक नई कहानी के साथ एक और सिक्वेंस स्टोरी सामने आएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!