शिक्षण संस्थान की स्वयं सफाई करने से प्रफुल्लित रहता है मन : डॉ0 अंशुमान सिंह

17 सितंबर 2019

सुधींद्र पांडेय (संवाददाता)

चहनियॉ । क्षेत्र के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम इंटर कालेज प्रांगण में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र दास मोदी के जन्मदिवस को “सेवा सप्ताह” कार्यक्रम के रूप में मनाया गया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नवोदय विद्यालय के प्रधानाचार्य अंशुमान सिंह रहे।कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के छात्रो द्वारा विद्यालयी-क्रीड़ांगन की विधिवत साफ सफाई को गयी तथा छात्राओ द्वारा विद्यालयी कैम्पस में रंग बिरंगे रंगोली बनाये गए ।
डॉ0अंशुमान सिंह ने कहा कि हम जिस भी जगह पर रहे निवास करे शिक्षा ग्रहण करे उस जगह को स्वयं स्वच्छ रखे जिससे आस पास के वातावरण शुद्ध रहेंगे तथा मन प्रफुल्लित होगा । विद्यालय के प्राचार्य विपिन सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने पुरे देश को स्वच्छ रखने की बीणा लेकर आगे बढ़ रहे है तो उनके जन्मदिवस पर इस तरह के साप्ताहिक स्वच्छता कार्यक्रम उनके जन्मदिन पर स्कूल के बच्चों की तरफ से उपहार है।

इस साप्ताहिक कार्यक्रम में मुख्य रूप से जय प्रकाश पाण्डेय, अरविंद सिंह, संतोष सिंह, मनोज सिंह, राधेश्याम पाण्डेय ,राकेश सिंह , प्रमोद सिंह, श्यामसुन्दर सिंह, कैलाश चौबे, विनोद सिंह, मंशूर अहमद, विवेक सिंह, दुखभंजन पाठक, लालजी यादव, नवीन सिंह समेत सैकड़ो छात्र छात्रा मौजूद रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!