कथित पत्रकार कर रहे हैं पत्रकारिता की गरिमा को धूमिल- पातीराम गंगवार

15 सितम्बर 2019

राजेश गुप्ता (विशेष संवाददाता)

पीलीभीत । बीसलपुर क्षेत्र के टिकरी गांव में तहसील पत्रकार एसोसिएशन की एक बैठक वरिष्ठ साथी अखिल कुमार सिंह तोमर के प्रतिष्ठान इंडियन गैस एजेंसी के परिसर में आयोजित की गई।
वही बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 22 सितंबर दिन रविवार 2019 को पत्रकार साथियों का एक टूअर प्रान्त उत्तराखंड के प्रतिष्ठित धार्मिक स्थल नानकमत्ता जाएगा वहां सभी पत्रकार साथी जन कल्याण के लिए मत्था टेक कर प्रार्थना करेंगे।
जबकि बैठक में यह भी तय किया गया है कि प्रत्येक साथी अपनी अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करेगा बैठक को संबोधित करते हुए तहसील पत्रकार एशोसिएशन के अध्यक्ष पाती राम गंगवार ने कहा कि आज तमाम ऐसे कथित पत्रकार एवं संगठन बने हुए हैं जो समाज में पत्रकारिता की गरिमा को धूमिल कर रहे हैं पत्रकारिता के लिए ऐसे संगठन अभिशाप बनते जा रहे हैं जिनका पुरजोर विरोध किया जाएगा ।
साथ ही श्री गंगवार ने कहा कि समाज को सही दिशा देने वाले समाज के लिए कार्य करने वाले ईमानदार निष्ठावान पत्रकारों के साथ यदि कहीं उत्पीड़न किया जाता है तो उत्पीड़न करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।
क्योंकि ईमानदार पत्रकारों के साथ संगठन उसके साथ हर मोर्चे पर खड़ा दिखाई देगा।
इस अवसर पर श्याम बहादुर, अखिल सिंह तोमर ,अनमोल शर्मा ,इश्तियाक अल्वी, पंकज गुप्ता, शिव कुमार प्रभाकर, रूप किशोर जोशी, शिव कुमार गंगवार, अवध सक्सेना, बृजेश समाधिया, दीपक बाजपेई, दीपक गुप्ता, राजकमल शर्मा, रिविन शुक्ला, एवं सतीश कुमार के साथ ही संगठन के कई पत्रकार मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!