रिहंद परियोजना के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी गई भावभीनी विदाई

31 अगस्त 2019

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर । एनटीपीसी की रिहंद परियोजना में कार्यरत चार कर्मचारियों को उनकी सेवानिवृत्ति के उपलक्ष्य में शनिवार को प्रशासनिक भवन स्थित प्रेक्षागृह में भावभीनी विदाई दी गई । इस अवसर पर मुख्य अतिथि कार्यकारी निदेशक (रिहंद) ए के मुखर्जी ने सेवानिवृत कर्मचारियों को तथा अनीता चटर्जी ने उनकी पत्नियों को अंगवस्त्र भेट कर सम्मानित किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने सेवानिवृत कर्मियों को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनका अभिनंदन किया । अपने आशीर्वचन के दौरान मुख्य अतिथि ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों की सेवाओं की तारीफ करते हुए उनके आगामी बेहतर भविष्य के लिए कामना की। एसोसिएशन एवं विभिन्न यूनियन के पदाधिकारियों ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों को माल्यार्पण किया तथा उनकी पत्नियों को पुष्पगुच्छ प्रदान किया ।

सेवानिवृत कर्मचारियों में प्रोजेक्ट-सिविल विभाग के उप महाप्रबंधक राम प्रकाश सिंह, प्रचालन विभाग के सब इंजीनियर हीरा लाल, बीएमडी विभाग के सब इंजीनियर मंगल देव राम एवं सीएचपी विभाग के सब इंजीनियर पीताम्बर ने रिहंद परियोजना में बिताए गए अपने कार्यकाल एवं अनुभव को उपस्थित लोगों के समक्ष बांटा । समारोह के दौरान कार्यकारी निदेशक (रिहंद) ए के मुखर्जी, महाप्रबंधक (ओ एंड एम) रंजन कुमार के साथ-साथ नोर प्रतिनिधि मुकेश कुमार, इंटक यूनियन के महासचिव राम कुमार मिश्रा आदि ने अपने-अपने विचारों के माध्यम से सेवानिवृत्त कर्मचारियों के योगदान की सराहना की ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से महाप्रबंधक (अनुरक्षण) जी सी चौकसे, महाप्रबंधक (एफ़ एम) एम रमेश, अपर महाप्रबंधक (मा0 सं0) के एस मूर्ति, वी के अत्री, देबाशीश मण्डल के साथ-साथ विभिन्न यूनियन एशोसिएशन के प्रतिनिधियों में जे पी पाण्डेय, परमेश्वर भारती, टी एन सिंह व कर्मचारीगण उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संयोजन व धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक (मा0 सं0) ऋतेश भारद्वाज ने तथा संचालन कृष्ण मोहन तिवारी ने किया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!