बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में शामिल हुए दूसरे दल के सैकड़ों कार्यकर्ता

26 अगस्त 2019

आशुतोष (संवाददाता)

गढ़वा । विशुनपुरा प्रखंड के महुली खुर्द गाँव में बीजेपी द्वारा कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे अलग-अलग पार्टी नॉसमो, बसपा तथा जेवीएम को छोड़ कर लगभग सौ से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए ।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये भाजपा नेता व पूर्व विधायक अनन्त प्रताप देव ने कहा कि सबसे पहले विभिन पार्टियों को छोड़ भाजपा में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओ को धन्यवाद । आगे उन्होंने कहा कि आज भाजपा द्वारा कराई जा रही विकास कार्यों एवम बढ़ती लोकप्रियता के कारण ही लोग विभिन पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है । उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार हर क्षेत्र में विकास जैसे सड़क, बिजली, उज्वला योजना, पेंशन, राशन तथा किसानों के हित में कृषि आशीर्वाद योजना के तहत किसानों को आर्थिक मदद कर रही है ।
वही उन्होंने वर्तमान विधायक पर नव जवानों कोछलने का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक नवजवानों को हाथ में रोजगार देने के बजाय अपने सगे सम्बन्धियो को टेंडर दे रहे है ।
उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में किये गए कार्यों की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि सदन में सुखाड़ का हवाला देकर सिंचाई के लिये भवनाथपुर विधानसभा में 10 हजार कूप निर्माण कराने का काम किया हूँ ।
मै सरकारी खजाना लूटने का काम नही किया, जिसके कारण मेरे दामन में दाग नही लगा है । उन्होंने कहा कि इस वार मैं विशुनपुरा वासियों को बहुत बड़ी जिम्मेवारी देने जा रहा हूँ । आने वाले चुनाव में विशुनपुरा ही भवनाथपुर विधानसभा का तकदीर और तस्वीर बदलेने का काम करेगा।

वही युवा नेता दीपक प्रताप देव ने कहा कि भवनाथपुर का तकदीर और तस्वीर बदलना है तो अनन्त प्रताप देव को गले लगाना होगा । तभी नवजवानों को रोजगार देकर पलायन को दूर किया जा सकता है ।
वही विभिन पार्टी को छोड़कर भाजपा पार्टी में शामिल कार्यकर्ताओ को स्वागत करते हुए कहा कि आपका मान-सम्मान भाजपा व अनन्त प्रताप देव ही दे सकते है ।
कार्यक्रम में मुक्तेश्वर पांडेय, राजेश प्रताप देव, प्रदीप सिंह, उप प्रमुख राम सहाय, अखिलेश पासवान, राधेश्याम पांडेय, सुरेश भंडारी, सुधीर कुमार सिंह ने संबोधित किया।

अलग-अलग पार्टी को छोड़कर आय ऐनुल अंसारी, रविन्द्र पांडेय, इस्माईल अंसारी, प्रवेज अंसारी, विजय चौरशिया, विभूति पांडेय, लाल बहादुर सिंह, अभिषेक पांडेय, रामचन्द्र मेहता, श्यामलाल गुप्ता, विनोद सिंह, दयाशंकर राम, मुकेश राम, प्रमोद राम सहित एक सौ से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!